संघ प्रमुख डॉ. भागवत मंगलवार से असम के दो दिवसीय प्रवास पर, एनआरसी एवं सीएए पर लिखी गई पुस्तक का करेंगे विमोचन

संघ प्रमुख डॉ. भागवत मंगलवार से असम के दो दिवसीय प्रवास पर, एनआरसी एवं सीएए पर लिखी गई पुस्तक का करेंगे विमोचन
गुवाहाटी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत असम के दो दिवसीय प्रवास पर मंगलवार (20 जुलाई) को गुवाहाटी पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह संघ की क्षेत्र स्तर की एक महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेंगे और एनआरसी एवं सीएए पर लिखी गई एक पुस्तक का विमोचन करेंगे।
 
डॉ. भागवत 22 जुलाई को गुवाहाटी से प्रस्थान करेंगे। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार डॉ. भागवत मंगलवार को पूर्वोत्तर क्षेत्र की एक महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेंगे। बैठक में क्षेत्र संघचालक, प्रचारक, क्षेत्र कार्यवाह, प्रांत संघचालक, प्रचारक एवं प्रांत कार्यवाह समेत प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।
 
यह बैठक गुवाहाटी के आदिमगिरी में आयोजित हो रही है। अखिल भारतीय कार्यकारिणी के सदस्य सुरेश सोनी भी गुवाहाटी पहुंच रहे है। वह 23 जुलाई तक गुवाहाटी में ही रहेंगे।
 
डॉ. भागवत 21 जुलाई को गुवाहाटी के पांजाबारी स्थित शंकरदेव कलाक्षेत्र के सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में गौहाटी विश्वविद्यालय के राजनीति शास्त्र के विभागाध्यक्ष प्रो. ननी गोपाल महंत की पुस्तक “सिटिजनशिप डिबेट ओवर एनआरसी एंड सीएए” का विमोचन करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा समेत कई गणमान्य भी शरीक होंगे।