बलिया : नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर माल्देपुर में तीन दिवसीय आचार्य कार्यशाला सम्पन्न

बलिया : नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर माल्देपुर में तीन दिवसीय आचार्य कार्यशाला सम्पन्न

बलिया। नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय माल्देपुर में शुक्रवार (5 अगस्त 2022) को आचार्य बंधुओं/बहनों की तीन दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न हुई। जिसमें कक्षा नवम, दशम, एकादश एवं द्वादश के आचार्य बंधुओं ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर विद्यालय के शैक्षणिक उन्नयन समिति के सदस्य माननीय श्री प्रदीप श्रीवास्तव जी की उपस्थित रही। 

कार्यशाला में माननीय श्री प्रदीप श्रीवास्तव जी द्वारा सभी आचार्य बंधुओं को पठन पाठन के साथ साथ छात्रों के सम्पूर्ण विकास, संस्कार से युक्त शिक्षा, भैयाओं के उपस्थिति पंजी आदि विषयों पर प्रकाश डाला गया। साथ ही शिक्षा की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए वर्तमान की आधुनिक तकनीक से जोड़कर छात्र भैयाओं का समुचित विकास किया जाए, इन सभी बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

बता दें कि इस कार्यशाला में बुधवार (03 अगस्त 2022) को कक्षा प्रथम से पंचम तक के आचार्य बन्धु/बहनों ने, गुरुवार (04 अगस्त 2022) को कक्षा षष्ठ से अष्टम तक के आचार्य बन्धु/बहनों ने एवं शुक्रवार (5 अगस्त 2022) को नवम से द्वादश के आचार्य आचार्य बन्धु/बहनों ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर विद्यालय के वरिष्ठ प्रवक्ता श्री उमेश सिंह  जी ने कार्यशाला को सम्पन्न कराने वाले सभी आचार्य बंधुओं का आभार प्रकट किए।