सुलतानपुर : 33 वीं राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में विद्या मंदिर को मिला  2 गोल्ड

सुलतानपुर : 33 वीं राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में विद्या मंदिर को मिला  2 गोल्ड

सुलतानपुर। अखिल भारतीय विद्या भारती द्वारा आयोजित विद्यालयीय 33वीं राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए इस विद्यालय की बालिका बाल और तरुण वर्ग की टीमों ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। 

विद्यालय के शारीरिक प्रमुख विवेकानंद यादव ने बताया कि बीते 6 दिसंबर को बिहार के भागलपुर में 33वीं राष्ट्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय विवेकानंद नगर की बाल वर्ग, तरुण वर्ग टीम की बालिकाओं ने उत्तर प्रदेश की ओर से प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता में उत्तर क्षेत्र, मध्य क्षेत्र, दक्षिण क्षेत्र, पश्चिम उत्तर प्रदेश क्षेत्र, पूर्वी उत्तर प्रदेश व राजस्थान क्षेत्र आदि क्षेत्रों  की टीमों ने प्रतिभाग किया।  जिसमें सुलतानपुर की दोनों टीमें अपराजित रहते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

विद्यालय का यह पहला अवसर है कि जब अपने विद्यालय की दोनों टीमों ने विद्यालय के लिए सोना जुटाया है और बाल वर्ग की बहनों ने लगातार चौथी बार राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल कर जिले और विद्यालय को गौरव किया है।  बालिका अंडर 14 टीम में श्रेया, नव्या, मासूम,  अंडर 19 टीम में शुभी, शांभवी, दीक्षा तथा अंडर 17 बालक में अर्जुन, हरजस प्रीत रहे। खेल के प्रशिक्षकों में शारीरिक शिक्षक श्रीमती पूजा शुक्ल, रूपेश कुमार सिंह, कोच शुभम सिंह रहें। 


      खिलाड़ियों की इस सफलता पर विद्यालय के अध्यक्ष डॉ रमाशंकर पांडे, प्रबंधक डॉ. विनोद कुमार सिंह, प्रधानाचार्य सभाजीत वर्मा, विद्यालय के वरिष्ठ आचार्य प्रताप सिंह, महेंद्र तिवारी, शरद श्रीवास्तव,  राज नारायण शर्मा सहित विद्यालय परिवार ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की है।